6.5.11

दिग्विजय सिंह लादेन

साथियों
इटली से खबर आ रही है की कुछ दिन पहले इंडियन अल कायदा कांग्रेस पार्टी के परवक्ता दिग्विजय सिंह लादेन के फूफा जी का आतंकवादी घटना में पाकिस्तान में निधन हो गया है!
जिसके बाद से ही दिग्विजय सिंह लादेन की इस खबर को सुन कर मानसिक हालत बिगड़ चुकी है,उन्हें इकलोते फूफा जी के निधन से गहरा सदमा लगा है और वो सदमे की हालत में अर्नगल वयान दे रहे है !
वो जल्द ही समंदर यात्रा पर निकलने वाले है,वो इसलिए की उनके फूफा के शव को तलाश कर पूरे राजकीय सम्मान के साथ १० जनपथ पर २१ तोपों की सलामी के साथ सुपुर्दे खाक किया जा सके!
इसके साथ साथ उन्होंने इंडियन अल कायदा कांग्रेस से अपील की है ओसामा बिन लादेन को भारत रतन दे कर सम्मानित किया जाये,और २१ दिन का राजकीय शोक रखा जाये!
इसके साथ साथ गुप्त सुचना ये भी है की कपिल सिब्बल लादेन इस खबर को सुन कर कौमा में चले गए है,इसी लिए उनका रास्ट्र के नाम कोई सन्देश नहीं आ रहा ताऊ जी के आकस्मिक निधन पर,जिसका आम भारतीय बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे!
सरकारी हलको में चर्चा गर्म है की महानरेगा को बंद करके अल कायदा कांग्रेस पार्टी दिग्विजय सिंह के फूफा जी के नाम पर आ लादेन नाम की योजना शुरू करने वाली है,जिसमे बेरोजगार आतंकवादियों को रोजगार दिया जायेगा ३६५ x २४ के हिसाब से!
भगवान् दिग्विजय सिंह लादेन को इस दुःख की घडी में इस अपार दुःख को सहने की ताकत दे!
जय क्रांति जय हिंद

दिनेश पारीक

कोई टिप्पणी नहीं:

क्या इन टोटको से भर्ष्टाचार खत्म हो सकता है ? आप देखिए कि अन्ना कैसे-कैसे बयान दे रहे हैं? शरद पवार भ्रष्ट हैं। भ्रष्टाचार पर बनी जीओएम (मंत्रिसमूह) में फला-फलां और फलां मंत्री हैं। इसलिए इस समिति का कोई भविष्य नहीं है। पवार को तो मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे देना चाहिए। पवार का बचाव करने की कोई जरूरत नहीं है। अगर पवार के मंत्रिमंडल से बाहर हो जाने से भ्रष्टाचार