1.5.11

एक क्वाटर की कीमत आप क्या अंदाज़ लगाते है ??

एक क्वाटर की कीमत आप क्या अंदाज़ लगाते है
मैंने पूछा : कौन सी ?
वो बोला : आप जो पी रहे हैं
मैंने कहा : भाई प्रिंट है ११० रूपए
बोला : ली कितने में
मैंने कहा : १२५ रुपए में
वो बोला : भाईजान कैलकुलेटर उठाइये और जोडिये,
मैंने कहा : ठीक है
वो बोला ; एक ठेके में कम से कम १००० क्वाटर पर डे बिकती है
मैंने कहा : हाँ लगभग १००० बिक जाती है
बोला : एक दिन में १००० क्वाटर गुणा कीजिए १५ का
मैंने कहा : किया
वो बोला : कितना आया
मैंने कहा : १५०००
वो बोला : ऐसे ही हाफ ५०० इन टू ३० रूपए कीजिए
मैंने कहा : हाँ १५००० आया
वो बोला : ऐसे ही बोतल का २०० इन टू ६० कीजिए
मैंने कहा १२००० आया
वो बोला : अब जोडिये
मैंने कहा : हाँ एक दिन की कमाई कच्चे की ४२००० एक ठेके की
वो बोला : ४२००० एक दिन में अब ३६५ दिन का गुणा कीजिए
मैंने कहा : एक करोड़ तिरेपन लाख तीस हज़ार रूपए
वो बोला कानपुर में लगभग कितने ठेके हैं
मैंने कहा : होंगे करीब १०० से १५० के करीब
वो बोला : चलिए सौ मान लीजिये
मैंने कहा : ठीक है
वो बोला अब सौ से इसका गुणा करिए
मैंने कहा : १,५३,३०,००,००० एक अरब तिरेपन करोड़ तीस लाख रुपया सिर्फ साल का...
वो बोला :अब बोलिए भाईजान खाम-खा ये सब स्विस बैंक जा रहे है अरे उत्तर प्रदेश आ जाए देख ले

इसमें ना मीडिया बोलता है ना सरकार ना पब्लिक ना कोई नेता

क्योंकि यहाँ सभी भ्रष्टाचारी है................................
और हम सब इनको बढ़ावा दे रहे हैं क्योंकि

ये पब्लिक है इसको आदत हो चुकी है ,

कोई टिप्पणी नहीं:

क्या इन टोटको से भर्ष्टाचार खत्म हो सकता है ? आप देखिए कि अन्ना कैसे-कैसे बयान दे रहे हैं? शरद पवार भ्रष्ट हैं। भ्रष्टाचार पर बनी जीओएम (मंत्रिसमूह) में फला-फलां और फलां मंत्री हैं। इसलिए इस समिति का कोई भविष्य नहीं है। पवार को तो मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे देना चाहिए। पवार का बचाव करने की कोई जरूरत नहीं है। अगर पवार के मंत्रिमंडल से बाहर हो जाने से भ्रष्टाचार